Monday, June 24, 2013

समारोह

मरीज के मरने के बाद डाक्टर ने दवाई उसके बेटे को बताई ऐसे डाक्टर को किया सजा दे ...

उत्तराखंड में हुयी महाविनाशकारी तबाही के ८ दिन बाद आज न्यूज़ मीडिया के लाडले और कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी एक तामझाम वाले प्रोग्राम में राहत सामग्री ले जाते हुए ट्रकों को रवाना कराते हुए दिखे. समारोह में दो मंच बनाये गए थे. एक बड़े मंच पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और शीला दिक्षित थी और पास में ही बने दूसरे मंच पर बांकी के कांग्रेसी वरिष्ठ नेता खड़े हुए थे. राहुल गांधी ने हाँथ में तिरंगा झंडा उठाया, पर उसमें अशोक चक्र की जगह कांग्रेस पार्टी का पूर्व निशान चरखा बना हुआ था. ट्रक पीछे से आ रहे थे और जब राहुल गांधी के मंच के नजदीक पहुँचते थे तो धीमे हो जाते थे, फिर राहुल गांधी झंडा लहराते थे. झंडा लहराने के बाद ट्रक रवाना हुए. ट्रको में कांग्रेस पार्टी के बेनर जिसमें सोनिया गांधी की तस्वीर लगी थी और कांग्रेस का झंडा लगा हुआ था.

सबसे बड़ा सवाल: तबाही के ८ दिन तक राहुल गांधी कहाँ गायब थे और राहत सामग्री भेजी जानी थी तो उसके लिए समारोह करने की क्या आवश्यकता थी....??? क्या ये राहुल गांधी को चमकाने की घटिया कोशिश मात्र है.....??? हजारों लोगों के मरने पर इस तरह का आयोजन उन मौतों पर जश्न मानाने जैसा है.....कांग्रेस पार्टी जबाब दे इन बातों का.....देश जानना चाह रहा है.......

लाशों पर राजनीति बंद करो .....हत्यारी कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद..........

नोट : स्व. श्री राजीव गाँधी जी ने कहा था दिल्ली से 1 रुपया चलता हैं क्षेत्र में 10 पैसे पहुँचते हैं। हम हमारे कांग्रेस के मित्रों से निवेदन करते हैं कि वह इन ट्रकों का ध्यान रखे कही दिल्ली से चले 10 ट्रकों में से क्षेत्र में 1 ही पहुंचे। आखिर सवाल संस्कृति का है, वैसे भी कांग्रेस में वफादार ज्यादा हैं।..

जय बाबा बनारस .....

3 comments:

  1. प्रश्न बहुत सारे हैं पुरबिया भाई , और जवाब देने का माद्दा किसी में भी नहीं

    ReplyDelete
  2. युवराज अभी तक बिदेश में ईसाई मिशिनारियों के साथ बैठक कर रहे थे की कैसे अब नागालैंड की तरह उत्तरखंड को ईसाई बनाया जये।

    ReplyDelete
  3. जवाब देने का माद्दा किसी में भी नहीं

    वाह . बहुत उम्दा,सुन्दर व् सार्थक प्रस्तुति
    कभी यहाँ भी पधारें और लेखन भाने पर अनुसरण अथवा टिपण्णी के रूप में स्नेह प्रकट करने की कृपा करें |
    http://madan-saxena.blogspot.in/
    http://mmsaxena.blogspot.in/
    http://madanmohansaxena.blogspot.in/
    http://mmsaxena69.blogspot.in/

    ReplyDelete