Wednesday, September 15, 2010

अचानक दुनिया बदल जाती है

हमारे आप की जिंदगी मैं सबकुछ अचानक ही कियु बदल जाता है अचानक एक दिन आप को खबर मिलती है की आप बाप की खुस खबरी मिलती है ,एक बच्चा इस दुनिया मैं आता है ,उसके साथ ही माँ बाप की जिंदगी बदल जाती है वह लोग बहुत बिजी हो जाते है यह सब कुछ अचानक ही होता है ,वोह बच्छा बड़ा होता है अचानक उसकी जिन्दाजी मैं कोइए आ जाता है वही बच्चाउसके लिया अचानक माँ ,बाप से बगावत कर देता है ,आप को ख़ुशी अचानक मिलती है ,आप को गम भी अचानक मिलता है ,अचानक आप की दुनिया बदल जाती है ,किसी की लाटरी अचानक लग जाती है ,अचानक आप किसी से सड़क पर रेल मैं जहाज मैं मिल जाते है ,यह दुनिया एक मेला है येह सब कुछ अचानक ही हो जाता है ,अचानक की महिमा बहुत ही अपरम्पार है ,हमारा एक मित्र है कल हमने उनको फ़ोन कियावह बोले यार अचानक गाँव जाना पड़ा ,यह सब कुछ उसी अचानक के कारन ही अचानक ही लिख दिया ,आप के विचारो का स्वागत है

3 comments:

  1. इस अचानक की महिमा आज पता चली

    ReplyDelete
  2. भाई, इब जे दुनिया ही सब अचानक हो जावे है - तो के करा.

    पकी बात है जिस दिन डाक्टरनी बच्चे कि तारीख बताती है तो उ १ दिन पहला आ धमकता है.
    जिस ने जाणा होता है - उ अचानक ही निकल लेता है.

    ReplyDelete
  3. aap logo ka yeha par aana bhee achanak hi huya hai

    ReplyDelete