Friday, August 3, 2012

मर्डर केस में बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार.....

नई दिल्ली।।  मर्डर केस में बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया गया। हत्याकांड के बाद वह परिवार समेत बांग्लादेश पहुंच गया था। दिल्ली में लूटमार से हासिल रकम खत्म होने के बाद वह दोबारा बांग्लादेश से दिल्ली में आकर वारदात करने लगा था। 31 जुलाई को त्रि नगर में चोरी की वारदात का सामान उससे बरामद कर लिया गया। 

डीसीपी (नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट) सिंधु पिल्लै के मुताबिक, पकड़े गए मुलजिम का नाम मुहम्मद खैरूल उर्फ अरमान है।  उसने योजना बनाकर पिछले साल 17 अक्टूबर को सत्तार को शराब पीने के लिए बुलाया। उसने सत्तार को शराब पिला-पिला कर नशे में चूर कर दिया। इसके बाद सत्तार के पीछे जाकर खैरूल ने धारदार हथियार से उसके सिर पर जोरदार वार कर उसका मर्डर कर दिया। मर्डर केस उत्तर-पश्चिम दिल्ली के भारत नगर थाने में दर्ज हुआ था। 

मर्डर के बाद खैरूल पकड़े जाने से बचने के लिए अपने परिवार को लेकर बांग्लादेश भाग गया था। पर वहां उसके पैसे खत्म हो गए। डीसीपी के मुताबिक उसे उम्मीद थी कि पुलिस ने अब तक तहकीकात बंद कर दी होगी। वह जून में फिर दिल्ली आ गया। यहां आकर उसने स्ट्रीट क्राइम अंजाम देने शुरू किए। वारदातों में उसने अपने साथ बांग्लादेश से आए हुए नाबालिगों को भी साथ रखा। 31 जुलाई की रात वह त्रि नगर में एक डॉक्टर के घर में जा घुसा। उसने वहां से 19 हजार रुपये और पांच सेलफोन चोरी कर लिए। नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने उसे गुरुवार को इंद्रलोक इलाके में गिरफ्तार कर लिया। उससे 12 हजार रुपये और आईफोन बरामद किया गया.....


 बांग्लादेशी भारत  छोड़ो .....


जय बाबा बनारस .....

1 comment:

  1. बिकुल सही कहा. अभी से इस समस्या से सख्ती से नहीं निबटा गया फिर बाद में पछताना पड़ेगा.

    ReplyDelete