Sunday, October 13, 2013

टोपीबाज़ ....



सोशल मीडिया का जवाब नहीं ..केजरीवाल की ऐसी पोल खोली कि कल 'आपकी अदालत' में रजत शर्मा को भी वो मुद्दे उठाने ही पड़े जो पिछले 1 महीने से सोशल मीडिया में छाये हुए हैं.
सबसे पहले तो केजरीवाल ने सारे Opinion Polls को Fraud कहा तो रजत शर्मा बोले - 'अच्छा, मतलब जो सर्वे आपको ज्यादा सीट्स दिखाए वो सही, बाकी सारे Fraud ? और वो सही भी वो survey जो आपके खुद के सहयोगी योगेन्द्र यादव ने किया है.'

फिर केजरीवाल corruption के खिलाफ जोर जोर से बोलने लगा, तो रजत शर्मा ने उत्तम नगर से AAP के उम्मीदवार और 'राशन माफिया' के नाम से बदनाम देशराज राघव की पोल खोल दी..
केजरीवाल बोला- 'क्या सबूत है?'
रजत शर्मा बोले: 'ये देखो RTI.'
और तो और, उन्होंने वो पोल भी खोली जिसके बारे में मैंने भी एक पोस्ट डाली थी कि किस तरह से देशराज राघव 4 साल पहले परलोक सिधार चुके अपने पिताजी की पेंशन आज तक खा रहा है.

इतना ही नहीं, रजत शर्मा ने AAP के और भी कई उम्मीदवारों का नाम बताया जो दागी हैं..इस सब के बाद भी जब ये बेशर्म अपने प्रत्याशियों को defend करता रहा, तो रजत शर्मा ने कहा: 'अपने उम्मीदवारों को खुद कौन भ्रष्ट मानता है ? DMK A.राजा को भ्रष्ट नहीं मानती, कांग्रेस कलमाड़ी को भ्रष्ट नहीं मानती..आप भी उनके ही कदम पर चल रहे हैं और अपने भ्रष्ट नेताओं को Defend कर रहे हैं.'
केजरीवाल बोला- 'One sided Proof हैं, आप मुझे पहले बताते तो मैं भी तैयार हो के आता.'
रजत शर्मा बोले- 'वाह, ये मैं पहली बार देख रहा हूँ कि कोई ऐसा कह रहा है कि पहले ही प्रश्न बता देते, फिर शो में बुलाते..जब आप किसी पर आरोप लगाने के लिए Pres Conference करते हैं तब क्या उस शख्स को call करके पहले बता देते हैं कि मैं ये आरोप लगाने जा रहा हूँ ?'

टोपीबाज़ की शक्ल देखने लायक थी ..एक दम से घिघियाने लगा..
दरअसल अब तक तो सारे TV channels दूसरो को गाली देने के लिए ही इसे बुलाते थे तो ये खूब खुश रहता था. लेकिन पहली बार जब इस से खुद से ठीक तरह से प्रश्न पूछने के लिए बुलाया गया, तो असलियत चेहरे पे पढ़ी जा सकती थी.
जिस समय ये मिमियाँ रहा था, रजत शर्मा ने कहा- 'देखिये केजरीवाल जी, आप सब को भ्रष्ट कह के खुद राजनीति में आये और अब भ्रष्टाचारियों को टिकट दे रहे हैं तो प्रश्न तो पूछे ही जायेंगे, आप को इस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए.'

कुल मिलाकर कल का शो देखने लायक था ...आज रात को repeat होगा, सब देखना..
बेचारे टोपी के अंधभक्त तो फेसबुक पर इस शो का प्रचार करने में लगे हुए थे लेकिन शायद अब कहेंगे कि - 'India TV का बहिष्कार करो.""


जय बाबा बनारस....

2 comments:

  1. अरे भाईसाहब ! इमानदारी की बड़ी बड़ी बातें करनें वाले केजरीवाल महोदय तो खुद ही आयकर विभाग की सेवा शर्तों के दोषी साबित हो चुके हैं जिसके बाद उनको आयकर विभाग को नौ लाख रूपये भी चुकाने पड़े थे !

    ReplyDelete
  2. जनता बेचारी क्या करे? जिससे भी परिवर्तन की आशा रखती है, वही धोखा देता है।

    ReplyDelete